देश

‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, पोस्ट पर मचा बवाल

एर्नाकुलम
केरल के एर्नाकुलम से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के एक फेसबुक पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। दरअसल लिंडा ईडन ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि किस्मत रेप की तरह है और अगर आप इसे रोक नहीं सकते हैं तो इसका मजा लीजिए। अपने इस बयान पर घिरने के बाद लिंडा ने इस फेसबुक पोस्ट को हटा दिया और स्पष्टीकरण भी जारी कर दिया।

अन्ना लिंडा ईडन ने सोमवार को एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें कोच्चि में अचानक आई बाढ़ को दिखाया गया। इसी पोस्ट में सांसद हिबी ईडन कुछ खाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ लिंडा ने एक लाइन में लिखा, 'किस्मत रेप की तरह है, अगर आप इसे रोक ना सकें तो इसका मजा लें।' इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई।

सोशल मीडिया पर जमकर हुई आलोचना
लोगों ने लिंडा ईडन की आलोचना करते हुए #SayNoToRapeJokes और #EndRapeJokeFIlth जैसे हैशटैग भी चलाए। लोगों ने यह भी लिखा कि लिंडा की इस पोस्ट से रेप पीड़ितों और उनके परिवार को दुख पहुंच रहा है। अपने इस पोस्ट पर चौतरफा घिरने के बाद लिंडा ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया और मंगलवार को एक स्पष्टीकरण भी दिया।

मलयालम भाषा में लिखे इस पोस्ट में लिंडा ने लिखा, 'मैं सचमुच बड़े मुश्किल वक्त से गुजर रही थी। मैं उन पीड़ित महिलाओं का मजाक नहीं उड़ा रही थी। मैं सचमुच बहुत दुखी हूं कि मेरी पोस्ट की वजह से ऐसी स्थिति पैदा हुआ। मैं इसके लिए माफी मांगती हूं।' उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपने स्कूल के दिनों में सुने गए एक ऐक्टर के कॉमेंट को दोहरा रही थीं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close