देश

BSP नेता का मुंह कालाकर गधे पर बैठाया, बोले- गोली मार दो लेकिन…

जयपुर

जयपुर में बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेताओं के साथ BSP कार्यकर्ताओं ने ही मारपीट की और फिर जूते की माला पहनाकर गधे पर बैठाकर घुमाया. BSP के नेशनल कोऑर्डिनेटर राम जी गौतम जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए थे. वह पार्टी ऑफिस में ही रुके थे.

सुबह जब मॉर्निंग वॉक पर वह 8:30 बजे पार्टी दफ्तर आ रहे थे तभी हाथों में BSP का झंडा लिए भरतपुर से आए कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़कर पहले तो पीटा और फिर मुंह काला कर, जूते की माला पहनाकर, गधे पर बैठाकर घुमाया.

राम जी गौतम कार्यकर्तओं के सामने हाथ जोड़ते रह गए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इससे पार्टी को नुकसान होगा. मुझे गोली मार दो मगर ये मत करो. वहीं पार्टी सुप्रीमों मायावती ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. मायावती ने ट्वीट कर आक्रोश जताया और कांग्रेस को साजिश का जिम्मेदार बताया.

वहीं कांग्रेस का कहना है कि मायावती अपने घर की तरफ देखें. कांग्रेस के मोटर गैराज एवं आयोजना मंत्री ने कहा कि यूपी में अगर कुछ गड़बड़ होती है तो हम BSP को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराते. जो भी दोषी होंगे उनको बख्शा नही जाएगा.

दरअसल, BSP के 6 विधायक, कांग्रेस की गहलोत सरकार में शामिल हो गए. इसे लेकर कुछ नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि BSP के राष्ट्रीय नेता पैसे मांगते हैं और BSP सुप्रीमो पैसे लेकर टिकट बेचती हैं. 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close