छत्तीसगढ़

CM से मेरा कोई विवाद नहीं : राज्यपाल उइके

बिलासपुर

सुपेबेड़ा में लंबे समय से बीमारी का प्रकोप है। अब तक कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। मैं खुद वहां जाकर हालात को देखना चाहती हूं। राज्य सरकार अपनी तरफ से काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से भी वहां स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम भेजने की मांग करूंगी। रही बात सीएम से विवाद की तो ऐसी कोई बात नहीं है। आपसी सामंजस्य से बेहतर नतीजे निकलते हैं।

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने उक्त बातें कही। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विवाद की बात को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि हेलिकॉप्टर के बिना राज्यपाल कहीं आ जा नहीं सकते ऐसी बात नहीं है। कभी हेलिकाप्टर खराब हो जाता है। दीपावली पर्व नजदीक है। इस दौरान मुख्यमंत्री दौरा भी प्रस्तावित रहता है।

आपसी सामंजस्य बनाकर काम करने से बेहतर परिणाम सामने आता है। सीएम से विवाद जैसी कोई बात नहीं है। उन्होंने सुपेबेड़ा मामले में कहा कि वहां लंबे समय से लोग किडनी की बीमारी काल के गाल में समा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि सरकार ने वहां कोई काम नहीं किया है। इससे पहले भी सरकार ने वहां मरीजों को बचाने की कोशिश की है। कई प्रयास किए हैं।

मैं वहां की हालात जानने खुद जाकर देखना चाहती हूं कि आखिर समस्या क्या है। मैं केंद्र सरकार से भी मांग करूंगी कि वह भी अपनी स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम सुपेबेड़ा भेजे। हमारा उद्देश्य लोगों की समस्या का समाधान करना है। उन्होंने कहा कि वे बिलासपुर नवाखाई के कार्यक्रम में आई थीं। इस त्योहार को आदिवासी समाज नई फसल आने के पूर्व और फसल लगाने के समय मनाता है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close