छत्तीसगढ़

NH के रुके हुए काम में आएगी तेजी, CM भूपेश बघेल ने केंद्र से की इन दिक्कतों को दूर करने की मांग

दिल्ली
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दिल्ली (Delhi) में बुधवार को केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस दौरान सीएम बघेल ने राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग के रुके काम को तेजी से पूरा कराने की मांग केंद्र से की है. मुलाकात के दौरान सीएम बघेल ने प्रदेश के अधूरे पुल के निर्माण को जल्द पूरा करने की मांग केंद्र से की है. बता दें कि केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Central Minister Nitin Gadkari) से उनके आवास में मुख्यमंत्री ने मुलाकात की है.

मुलाकात के बाद भूपेश बघेल ने कहा कि बरसात और ठेकेदारों की कमी के चलते राज मार्गों के निर्माण कार्यों में देरी हो रही है. केंद्र से इन्हें जल्द शुरू करने की मांग की गई है. उन्होंने बताया कुछ नए राज मार्गों को भी स्वीकृत करने की मांग की गई है.

सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने कहा कि विकास कार्यों में कोई राजनीति नहीं होती है. छत्तीसगढ़ भी देश है राज्य है. विकास कार्य अपनी जगह है और राजनीति अपनी जगह है. उन्होंने बताया कि हर समस्या को हल करने का प्रयास बैठक में किया है. कुछ स्थानों पर भूमिअधिग्रहण की दिक्कत है, उसे मुख्यमंत्री से भी दूर करने का आग्रह किया है. राज्य सरकार की हर मदद करने को केंद्र तैयार है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close