राजनीति

झाबुआ में जीत के बाद CM कमलनाथ का बीजेपी पर तंज-आइए गिराइए हमारी सरकार

भोपाल
सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) ने झाबुआ विधानसभा सीट (jhabua assembly seat) उप चुनाव में जीत को कांग्रेस (congress) की रीति-नीति की जीत बताया. उन्होंने कहा जनता ने कांग्रेस को दीपावली का तोहफा (dipawali gift ) दिया है. उसने सरकार के जन हित के काम पर मोहर लगायी है. उन्होंने मतदाताओं का आभार माना और कांतिलाल भूरिया (kantilal bhuria) को बधाई दी. सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा कि ये हर हफ़्ते कहते थे सरकार गिरा देंगे.लेकिन १०महीने हो गए ये कुछ नहीं कर पाए.हम तो कहते हैं- आइए गिराइए हमारी सरकार.

सीएम कमलनाथ ने कहा झाबुआ की जनता ने भाजपा के झूठ,फरेब,जुमलों को नकारकर कांग्रेस की रीति-नीतियों और कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों पर मुहर लगायी है.यह झाबुआ की जनता की ओर से दिया गया दीपावली का तोहफ़ा है. उन्होंने कहा हमने चुनाव में जनता से किए सभी वादे पूरे करेंगे. हम झाबुआ की तस्वीर बदलेंगे, यह हमारा संकल्प है.इस जीत ने हमें और मज़बूती प्रदान की है. जनता के विश्वास पर खरे उतरकर हम और ताक़त से प्रदेश में विकास की गंगा बहाएंगे.जनता से किए एक-एक वादे को पूरा करना हमारा वचन है. उसे हम हर हाल में निभाएंगे.

सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश सहित महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस के परफॉर्मेंस पर कहा कि मीडिया के सर्वे गलत और जनता का फैसला सही साबित हुआ. हम जिस रास्ते पर चल रहे हैं उस पर चलते रहेंगे. प्रदेश में विकास का नया नक्शा, नया इतिहास बनाएंगे.नौजवानों का भविष्य सुरक्षित करना हमारा लक्ष्य है. कृषि में क्रांति लाने और आर्थिक गतिविध बढ़ाने की कोशिश करेंगे.

सीएम कमलनाथ ने कहा हम कलाकारी और झूठ-फरेब की राजनीति से दूर हैं. महाराष्ट्र का परिणाम देखिए.एग्ज़िट पोल जिसने भी किया ये परिणाम उनके लिए भी है.सरकार के प्रति निष्ठा और ग़ुलामी ठीक नहीं.हमारे देश की जनता समझदार है. कमलनाथ ने कहा हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का प्रयास करेंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close