छत्तीसगढ़

पति ने युवक के साथ पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर देने लगा ये धमकी

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में ब्लैकमेलिंग (Blackmail) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात में पति और पत्नी दोनों शामिल हैं. बताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने पति की मदद से एक युवक को अपने प्यार के जाल में फंसाया. फिर उसके साथ संबंध बनाया. इस दौरान महिला के पति ने दोनों का अश्लील वीडियो (Vulgar Video) बना लिया. इस वीडियो के जरिए पति-पत्नी उस युवक को ब्लैकमेल करने लगे. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों से युवक से 10 लाख रुपए की मांग की भी. बताया जा रहा है कि दोनों ने युवक से 6 लाख रुपए भी ऐंठ लिए. जब दोनों और पैसों की मांग करने लगे तब युवक ने पुलिस से इस मामले की शिकायक की. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के डोंगरगढ़ इलाके से हनी ट्रैप जैसा एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दंपति ने अश्लील फोटो वीडियो बनाकर एक युवक 6 लाख रुपए से ज्यादा की रकम ऐंठ ली. बताया जा रहा है कि गुरुवार को युवक ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित की शिकायत पर आरोपी पति-पत्नी को पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.न् यायिक रिमांड में दोनों को भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ बंगाली पारा निवासी महिला ने एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे संबंध बनाया. फिर चुपके से इसका वीडियो भी बना लिया. फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर रही थी. इसमे आरोपी महिला का पति भी शामिल था. दोनों पति-पत्नी मिल कर युवक को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठ रहे थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close