मनोरंजन

शाहरुख बोले- एक्टिंग नहीं कर सकता मेरा बेटा, उसके पास एक्स फैक्टर की कमी

 
नई दिल्ली 

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू को लेकर चर्चाएं होती रहती. लेकिन शाहरुख ने कई मौकों पर साफ किया है कि उनके बेटे एक्टिंग से ज्यादा फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी रखते हैं. आर्यन फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉस एंजेलि‍स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं.  हाल ही में इसी सिलसिले में बात करते हुए शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के शो पर अपने विचार रखे.

शाहरुख ने की आर्यन के करियर पर बात

उन्होंने कहा- मेरा बेटा फिल्मों में काम करना नहीं चाहता है और मुझे नहीं लगता कि वो एक्टिंग कर सकता है. लेकिन भारत में अगर आप किसी स्टार के बेटे हो तो आप फिल्म स्टार बन सकते हो. वो लंबा है, अच्छा दिखता है, वो सब चीजें ठीक हैं. लेकिन मुझे लगता है कि उसके पास वो एक्स फैक्टर नहीं है जो एक्टिंग के लिए जरूरी है और मुझे लगता है कि वो अच्छा लेखक भी है.'

अपने मां-बाप से नाराज रहने की बताई वजह-

शाहरुख ने इसके अलावा अपने मां-बाप के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वे किस कारण से अपने मां-बाप से आज तक नाराज हैं. उन्होंने कहा कि शायद मुझे इस तरह नहीं कहना चाहिए क्योंकि यह शायद गलत भी है, लेकिन एक चीज जिसके चलते मैं उन लोगों से खफा हूं, वो यह है कि उन्होंने मेरे साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. तो मैंने ये फैसला किया है कि मैं लंबे समय तक जिंदा रहना पसंद करूंगा ताकि मैं अपने बच्चों के साथ अच्छा खासा समय व्यतीत कर सकूं और उन्हें कभी इस बात का एहसास ना हो कि उनके पेरेंट उनके पास नहीं है. मैं उनसे बात करना, उनके साथ सोना, उनके साथ समय बिताना पसंद करता हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख ने फिल्म जीरो के बाद से अभी तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. शाहरुख का नाम कई फिल्मों से जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने अभी तक कंफर्म नहीं किया है. माना जा रहा है कि शाहरुख अपने बर्थ डे के दिन अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close