राजनीति

राकेश सिंह ने कहा 2 लाख करोड़ का बजट लाने वाली कांग्रेस सरकार अब कैसे फंड की कमी से जूझ रही

भोपाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसा पहली बार हुआ है जब कर्मचारियों को दीपावली से पहले वेतन ना मिला हो।  उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार केंद्र सरकार  की फंडिंग पर ही चल रही है। राकेश सिंह ने कहा कि 2 लाख करोड़ का बजट लाने वाली कांग्रेस सरकार अब कैसे फंड की कमी से जूझ रही है।

राकेश सिंह  ने प्रदेश में कर्मचारियों को केन्द्र के समान 5 फीसदी महंगाई भत्ता ना दिए जाने पर राज्य सरकार को जमकर घेरते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपने कर्मचारियों को डीए बांटने पर दोषारोपण की राजनीति कर रही है जबकि हकीकत ये है कि मध्य प्रदेश केन्द्र सरकार की फंडिंग पर ही चल रहा है। राज्य सरकार पर कर्मचारियों के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए राकेश सिंह ने कहा कि सरकार से जल्द कर्मचारियों का महंगाई भत्ता जारी करे। राकेश सिंह ने राज्य सरकार को नसीहत देते हुए कहा है कि वो हर बात केन्द्र पर थोपने की बजाय जनता के बीच आकर अपनी नाकामियों को स्वीकार करें।

राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसा पहली बार हुआ है जब कर्मचारियों को दीपावली से पहले वेतन ना मिला हो। राकेश सिंह ने कहा कि ऐसा होना प्रदेश का दुर्भाग्य है जहां सरकार को अपने कर्मचारियों की बजाय सिर्फ और सिर्फ अपने मंत्रियों, विधायकों और सरकार को बचाने की चिंता है। आलम ये है कि प्रदेश सरकार के पास दूसरे कामो के लिए पैसा है लेकिन कर्मचरियो को देने के लिए नहीं है। 2 लाख करोड़ का बजट लाने वाली कांग्रेस सरकार अब कैसे फंड की कमी से जूझ रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close