मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का पोस्टर रिलीज, अलग अंदाज में दिखे सितारे

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुरान पिछले कुछ समय से काफी हिट फिल्में दे रहे हैं. आयुष्मान अभी अपनी अगली फिल्म बाला को लेकर सुर्खियों में हैं. आयुष्मान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के गाने पहले ही डांस फ्लोर पर धमाल मचा रहे हैं.

दिवाली में आयुष्मान खुराना की फिल्म का गाना Don't Be Shy और ना गोरिये लोगों की जुबान पर है. अब फिल्म बाला का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. पोस्टर में भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम नजर आ रही हैं. पोस्टर में सभी स्टार्स शिप पर खड़े हैं. जबकि यामी गौतम शिप पर टाइटैनिक का पोज दे रही हैं. आयुष्मान ने यामी को पकड़ा हुआ है और भूमि, आयुष्मान के सिर से विग हटाते हुए मुस्कुरा रही हैं.

आयुष्मान खुराना ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आयुष्मान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, बाला के बालों की नैया तो कबकी डूब गई है. लव स्टोरी की नैया पार होती है या नहीं, देखते हैं 7 नवंबर को.

कंट्रोवर्सी में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला

आयुष्मान की फिल्म बाला कंट्रोवर्सी का सामना कर रही है. फिल्म के पहले पोस्टर में भूमि पेडनेकर के त्वचा के रंग को लेकर बवाल मचा था. इसके बाद फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग Don't Be Shy पर भी कॉपीराइट उल्लंघन के आरोप लगे थे. मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने गाने के मेकर्स पर उनका गाना चुराने के आरोप लगाया था.

Dr. Zeus ने मैडॉक फिल्म्स, बादशाह, सोनी म्यूजिक और सचिन-जिगर को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था- ये आपने कब कंपोज किया? सीधे प्वाइंट पर आते हुए कि आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे पुराने हिट गानों को इस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, आपको ओरिजिनल होने की जरूरत है, आपसे तो मेरे लॉयर मिलेंगे'.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close