छत्तीसगढ़

कलेक्टर के सरकारी निवास में चोरी, एटीएम से निकाले गए 1 लाख रुपये

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में कलेक्टर के सरकारी निवास में चोरी (Theft) हो गई है. बेमेतरा (Bemetara) कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी के रायपुर (Raipur) स्थित सरकारी निवास में चोरों ने धाबा बोला और लाखों रुपये के सामाना लेकर फरार हो गए. कलेक्टर के केयर टेकर के एटीएम कार्ड भी चोर अपने साथ ले गए. एटीएम कार्ड (ATM Card) से दो बार में 50-50 हजार रुपये भी निकाल लिए गए हैं. एटीएम में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में चोर की तस्वीरें कैद हुई हैं. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बेमेतरा (Bemetara) कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी (Shikha Rajpoot Tiwari) के रायपुर शांतिनगर स्थित ई-8 सरकारी आवास में चोरी हुई है. कलेक्टर निवास की महिला केयरटेकर ऋतु बेहरा के चोरी गये एटीएम कार्ड से पैसे निकाले गए हैं. सोमवार की रात में चोरों ने घटन को अंजाम दिया है. मामले की शिकायत रायपुर के सिविल लाइन थाने में की गई है. पुलिस जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी के सरकारी निवास से सोने-चांदी के गहने समेत 6 लाख 72 हजार रुपये के सामान पार किए गए हैं. पुलिस ने मामले में केयर टेकर व अन्य लोगों से पूछताछ की है. इसके अलावा एटीएम से मिले सीसीटीवी फूटेज के आधार पर भी जांच शुरू कर दी है. आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा पुलिस कर रही है. घटना में एक से अधिक आरोपियों के शामिल होने की आशंका पुलिस जता रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close