मनोरंजन

जब अमिताभ बच्चन से नाराज हो गई थी एयर होस्टेस? KBC में सुनाया मजेदार किस्सा

मुंबई
कौन बनेगा करोड़पति में सोमवार के एपिसोड में पटना से शर्मिष्ठा डे हॉट सीट पर पहुंचीं. शर्मिष्ठ केबीसी से 6 लाख 40 हजार रुपए जीकर गईं. शर्मिष्ठा ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को अपने संघर्ष की कहानी बताई. शर्मिष्ठा ने बताया कि उनका बचपन आर्थिक तंगियों से गुजरा है.

शर्मिष्ठा ने बिग बी को बताया कि उन्होंने एक बार अपने पिता से पेन के लिए 10 रुपए मांगे थे तो उनके पिता के पास 10 रुपए भी नहीं थे. इससे उनके पिता बेहद निराश हुए थे. शो में शर्मिष्ठा के पिता भी मौजूद थे. ये बात सुनकर पूरे शो का माहौल बदल गया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शर्मिष्ठा के पिता से इस पर बातचीत की.

शर्मिष्ठा से अमिताभ ने सवाल पूछा- इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचारिका कहते हैं? इसका सही जवाब था- एयर होस्टेस. शर्मिष्ठा ने इसका सही जवाब दिया और अमिताभ बच्चन ने बताया कि एयर होस्टेस कई बार यात्रियों पर नाराज भी होती हैं. बिग बी ने बताया कि कई बार एयर होस्टेस मुझसे भी नाराज हो चुकी हैं. इसके बाद अमिताभ ने एक किस्सा शेयर किया.

अमिताभ ने बताया कि एक बार वे फ्लाइट से सफर कर रहे थे और उनके साथ वाला तेज-तेज खर्राटे ले रहा था. इससे विमान के अन्य यात्री परेशान हो गए और उन्होंने अमिताभ बच्चन से पूछा 'क्या ये आपके साथ हैं?' अमिताभ जरा सा डरे कि कहीं उन्हें डांट ना पड़ जाए. बाद में अमिताभ ने जवाब में नहीं कहा और वे बच गए. शर्मिष्ठा डे पटना में पब्लिक सेक्टर बैंक में काम करती हैं. शर्मिष्ठा मूलत: बंगाल की रहने वाली हैं. फिलहाल वह पटना में रह रही हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close