छत्तीसगढ़

दो पक्षों में हो रहे विवाद को सुलझाने गए युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

कवर्धा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चाकू के हमले से युवक को गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया है. घटना बीते सोमवार की शाम को कोतवाली थाने के आदर्श नगर की बताई जा रही है.

बहरहाल, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज मिलने के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. घायल युवक की पहचान संदीप निषाद के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक दिवाली की देर रात संदीप निषाद (घायल युवक) की कुछ लोगों के साथ किसी मामूली सी बात को लेकर विवाद (Dispute) हो गया था. दरअसल, इस दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों के लोग आपस में ही भिड़ (Clash) गए थे. इसी बीच बचाव करने आए संदीप निषाद पर किसी अज्ञात युवक ने गुस्से में चाकू से हमला कर दिया.

आनन-फानन में घायल हुए युवक को किसी तरह अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, युवक अब खतरे से बाहर है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close