छत्तीसगढ़

नहाते समय भाजयुमो नेता इंद्रावती नदी में लापता,गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

जगदलपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) इलाके में नहाने के दौरान एक युवक लापता हो गया है. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह युवक इंद्रावती नदी (Indravati River) में नहाने गया था. जैसे ही नहाने के लिए नदी में उतरा, पानी का बहाव तेज हो गया और वो बह गया. शाम तक जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन कहीं पता नहीं चला. स्थानीय निवासियों ने भी नदी के आस-पास तलाश की, लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया. अब मंगलवार सुबह जगदलपुर से गोताखोरों की टीम युवक के रेस्क्यू के लिए भेजी गई है. बताया जा रहा है कि लापता युवक भाजपा (BJP) युवा मोर्चा का सदस्य भी है. फिलहाल डूबे युवक की तलाश की जा रही है.

तोकापाल ब्लॉक के घाट धनोरा का रहने वाला एक युवक इंद्रावती नदी में नहाने के दौरान लापता हो गया है. युवक का नाम नवीन देवांगन बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह नदी के भोंड एनीकट में नवीन नहाने गया था. वो रोज नदी में नहाने जाता था. तकरीबन 11.30 बजे आस-पास के युवकों के साथ वो नदी में उतरा. अचानक नदी के तेज बहाव में युवक फंस गया और बाहर नहीं निकल पाया.

नवीन जब देर शाम तक घर वापस तो परिजनों को चिंता होने लगी. इस बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एनीकट में पहुंची और लापता युवक की पतासाजी शुरू की. देर रात तक स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक को खोजा जाता रहा लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद मंगलवार को होमगार्ड सेनानी प्रमुख संतोष मार्बल के नेतृत्व में गोताखोरों की टीम एनीकट भेजी गई है. फिलहाल रेस्क्यू टीम युवक की तलाश कर रही है. नवीन देवांगन को भाजपा युवा मोर्चा का सक्रिय सदस्य भी बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close