मनोरंजन

फराह खान ने दिखाया घर की बहुओं को आइना, सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने से खुश हुए फैंस

नई दिल्ली
बिग बॉस 13 को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. बिग बॉस में सोमवार के एपिसोड में शो की बड़ी फैन फराह खान की अदालत चली. फराह की अदालत में रश्मि और सिद्धार्थ ने वकील की भूमिका निभाई और अपने अपने टीम मेंबर्स के मुद्दों को फराह के सामने रखा.

बीबी अदालत के सेकेंड राउंड में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाए कि सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से घर की लड़कियां अनसेफ महसूस करती हैं. लेकिन फराह खान रश्मि की इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं होती हैं और वो कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला से कोई भी लड़की अनसेफ महसूस नहीं करती है ऐसा कुछ नहीं है.

फराह खान आगे कहती हैं कि घर के लड़कों को घर की लड़कियों जैसे शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा और देवोलीना से अनसेफ महसूस करना चाहिए. इसके साथ ही फराह खान कहती हैं कि सिद्धार्थ डे का बिहेवियर सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा खराब होता है. फराह खान सिद्धार्थ शुक्ला को सही बताकर उनकी टीम को 1 प्वॉइंट दे देती हैं.

फराह खान के रश्मि देसाई को गलत बताकर सिद्धार्थ शुक्ला को सही मानने पर सोशल मीडिया यूजर्स फराह की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फराख खान ने जिस तरह रश्मि और उनकी टीम को आइना दिखाया है, वो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स ट्वीटर पर #FarahKhan और #SiddhartShukla ट्रेंड करा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close