मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को दिवाली की पार्टी में फैन्स ने किया मिस

दिवाली का त्यौहार एक ऐसा फेस्टिवल है जिसे देश भर में लोग काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं और बॉलिवड स्टार्स भी इस मामले में पीछे नहीं। बल्कि बॉलिवुड में इस त्यौहार के मौके पर ग्रैंड सेलिब्रेशन होता है। शानदार दिवाली से लेकर सितारों की स्टनिंग तस्वीरों तक पर फैन्स की निगाहें गड़ी होती हैं। यही वजह है कि स्टार्स ढूंढें या न ढूंढें, फैन्स इन पार्टियों से गायब अपने चहेते स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ढूंढ रहे हैं।

बता दें कि दिवाली के मौके पर कई हस्तियों ने पार्टियां रखीं, जिसमें बॉलिवुड के लगभग सभी स्टार्स शामिल हुए थे। सभी ट्रडिशनल अटायर में काफी जंच रहे थे। इस चकाचौंध में अगर किसी की कमी थी तो वह थी बॉलिवुड की सबसे हॉट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी। फैन्स ने पार्टियों की तस्वीरों में इस कपल को काफी ढूंढा है।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने कॉमेंट कर लिखा है कि दीपिका और रणवीर को इस सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने कितना मिस किया है।

एक ने लिखा है, 'मैं उनकी तस्वीर के लिए अपना फोन बार-बार चेक करता रहा, लेकिन सरप्राइज नहीं हुआ। दीपिका ने बताया था कि वह अपनी दिवाली फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगी। एक ने पूछा है, 'वे लोग कहां थे, हमने भी उन्हें मिस किया।'

इससे पहले जब दीपिका से दिवाली प्लान के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह फैमिली के साथ इसे सेलिब्रेट करेंगी। बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी के बाद यह पहली दिवाली थी। पिछले साल नवंबर में दोनों ने इटली के लेक कोमो में जाकर शादी रचाई थी, जहां उनके क्लोज़ फ्रेंड्स और परिवार के लोग ही मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close