मनोरंजन

बॉयफ्रेंड को ड्रग्‍स की लत इसलिए शहनाज गिल का हो गया था ब्रेकअप

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल को मजबूत दावेदार माना जा रहा है। उनका अंदाज सभी को खासा पसंद आ रहा है। हाल ही में एक शहनाज का एक अनसीन विडियो सामने आया है। इसमें वह शैफाली बग्‍गा, रश्मि देसाई और देवोलीना के साथ बात करती नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विडियो में वह अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि वह चंडीगढ़ के बिजनसमैन को डेट कर चुकी हैं। हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज ने इस विडियो में यह बताया कि उनका एक्‍स बॉयफ्रेंड पहले उनका अच्‍छा दोस्‍त था। लेकिन उसके केयरिंग नेचर के चलते उन्‍हें प्‍यार हो गया। यही नहीं उनका बॉयफ्रेंड उनसे इतना प्‍यार करता था कि वह शूट पर भी उनके साथ रहता था। शहनाज ने बताया कि वह दोनों रिलेशनशिप में भी थे।

ब्रेकअप को लेकर शहनाज ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को ड्रग्‍स की लत लग गई थी। उन्‍होंने बहुत कोशिश कि उनकी ये लत छूट जाए। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कुछ वक्‍त बाद पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड की शादी हो गई। शहनाज ने कहा कि यह सुनकर वह बुरी तरह से टूट गई थीं।

बहरहाल शहनाज का नाम बिग बॉस 13 के प्रतिभागी पारस से भी जुड़ा था। खुद शहनाज ने भी बताया था कि वह उन्‍हें पसंद करती हैं लेकिन बाद में उनका झगड़ा हो गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close