उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह यादव से मिले CM योगी आदित्यनाथ, शिवपाल को भी दी दिवाली की बधाई

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. योगी दिवाली के मौके पर मुलायम सिंह यादव को बधाई देने पहुंचे, इस दौरान राज्य के पूर्व मंत्री और मुलायम के भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे. यूपी सीएम ने इस दौरान मुलायम सिंह के स्वास्थ्य का हाल भी जाना और दिवाली की शुभकामनाएं दीं. मुलायम के अलावा योगी ने पूर्व सीएम कल्याण सिंह से भी मुलाकात की.

योगी आदित्यनाथ ने इससे पहले जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी, तब अखिलेश यादव भी उनके साथ थे. लेकिन इस बार अखिलेश मौजूद नहीं रहे.

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान दोनों पार्टियों के बीच तल्खी से इतर ये एक शिष्टाचार मुलाकात भी चर्चा का विषय बनी रही. विधानसभा चुनाव के वक्त कई बार ये अटकलें चलती रहीं कि शिवपाल यादव अपनी नई पार्टी के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शिवपाल की पार्टी ने अकेले ही चुनाव लड़ा था.

कल्याण सिंह से भी मिले योगी

मुलायम सिंह के अलावा योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से भी मुलाकात की. योगी पूर्व सीएम के घर दिवाली की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे, साथ ही उनके स्वास्थ्य का हालचाल भी लिया.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close