मनोरंजन

हरमन की मौत के बाद अब सौम्‍या की मौत की खबर मिलने वाली है

सीरियल 'शक्ति, अस्तित्‍व के अहसास की' में जल्‍दी ही आपको एक नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा। सीरियल में पहले ही हरमन की मौत हो चुकी है। अब ना प्रोमो में सौम्‍या की तस्‍वीर पर भी माला चढ़ा हुआ दिख रहा है। वहीं प्रीतो और हीर की बातचीत से भी यह पता चल रहा है कि सौम्‍या अब इस दुनिया में नहीं रही। बहरहाल सौम्‍या की मौत से प्रीतो और हीर की जिंदगी में काफी कुछ बदलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल 'शक्ति, अस्तित्‍व के अहसास की' में हाल ही में लीड ऐक्‍टर हरमन (विव‍ियन डिसेना) की मौत दिखाई गई थी। इसके बाद अब मेकर्स जल्‍दी ही लीड ऐक्‍ट्रेस का किरदार निभा रहीं रूबीन दिलेक की भी मौत का ट्रैक दिखाएंगे।

हाल ही में जारी हुए प्रोमो में दिखाया गया है कि सौम्‍या की तस्‍वीर पर माला चढ़ा हुआ है। वहीं हीर उस तस्‍वीर के सामने खड़ी होकर पूछती है कि गुलाबो तुम कहां चली गई, तुमने तो मुझे दुल्‍हन बनाने का वादा किया था। तभी वहां प्रीतो आती है और कहती है कि वह उसे दुल्‍हन ही नहीं बल्कि ऐसा बनाएगी कि दुनिया कभी भी सौम्‍या की तरह उसके अस्तित्‍व पर सवाल नहीं कर सकेगी।

हीर और प्रीतो का यह कन्‍वर्सेशन और सौम्‍या की तस्‍वीर पर माला यह बताने के लिए काफी है कि अलगे एपिसोड में सौम्‍या की मौत का ट्रैक दिखाया जाएगा। बहरहाल दिलचस्‍प यह होगा कि शो के मेकर्स क्‍या आगे सौम्‍या को किसी और किरदार में लेकर आएंगे या फिर सौम्‍या यानि कि रूबीना ने शो का अलविदा कह दिया है। बता दें कि इस शो में सौम्‍या के किरदार को दर्शकों ने खासा पसंद किया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close