मनोरंजन

आम्रपाली के बाद अब अनुराधा पौडवाल का छठ गीत हुआ वायरल

नई दिल्ली    
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी छठ गीत वायरल होने के बाद अनुराधा पौडवाल अपने गानों से रस घोल रही हैं। पहले खेसारी लाल यादव और फिर शारदा सिन्‍हा, मालिनी अवस्‍थी के गानों ने धूम मचाई। अनुराधा पौडवाल का भोजपुरी छठ का गाना यूट्यूब पर टॉप सर्च में आ रहा है। इस गाने के बोल हैं- उग हे सूरज देव। इस गाने में अनुराधा पौडवाल छठ मईया का गुणगान कर रही हैं।

पांच मिनट 52 सेकंड के इस गाने को विनय बिहारी ने लिखा है। अब तक इस गाने को 2 करोड़ 86 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।आपको बता दें कि दिवाली से 6 दिन बाद आस्था का महापर्व छठ का त्योहार आता है। यह त्योहार बिहार और यूपी के कई इलाकों में काफी मशहूर है। लोग काफी श्रद्धा भाव से छठ पूजा को मनाते हैं।

आपको बता दें कि दिवाली से 6 दिन बाद आस्था का महापर्व छठ का त्योहार आता है। यह त्योहार बिहार और यूपी के कई इलाकों में काफी मशहूर है। लोग काफी श्रद्धा भाव से छठ पूजा को मनाते हैं। खेसारी लाल यादव के इस गीत को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आने वाले दिनों में यह सॉन्ग काफी लोकप्रिय होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close