मनोरंजन

लालू प्रसाद यादव पर बनेगी बायोपिक ‘लालटेन’

मुंबई

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव वो शख्स हैं जिन्होंने भारतीय राजनीति में कई दिग्गजों को धूल चटाई है. उनके बात करने का अलग अंदाज सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है. अपनी बातों से लोगों को हंसाने का हुनर रखने वाले और राजनीति में पेचीदा दांव खेलने के माहिर लालू प्रसाद यादव पर अब फिल्म बनने जा रही है.

बात करें लालू प्रसाद यादव की बायोपिक की तो इसमें भोजपुरी एक्टर यश कुमार लालू का किरदार प्ले करते नजर आएंगे. लालू की बायोपिक फिल्म का जो नाम रखा गया है वो दरअसल उनके राजनीतिक दल राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिह्न है. लालू की बायोपिक चर्चा और विवादों से घिरे उनके जीवन पर खुलकर बात करेगी. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अगले साल फरवरी तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

यश गोंडा उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने फिल्म दिलदार सांवरिया से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने इच्छाधारी, रुद्र, लुटेरे और दरिया दिल जैसी तमाम फिल्में कीं. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म परवरिश काफी चर्चा में रही थी. यश के पारिवारिक जीवन की बात करें तो वह शादीशुदा हैं. उनकी एक पत्नी है जिसका नाम अंजना सिंह है. उनकी एक बेटी भी है.

कौन करेगा लीड एक्ट्रेस का रोल?

एक्टर यश सिन्हा ने कहा, "फिल्म का नाम लालटेन है और ये अगले साल फरवरी तक रिलीज हो सकती है. फिल्म लालू के राजनीतिक जीवन पर आधारित होगी." जहां तक फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का सवाल है तो इसमें स्मृति सिन्हा लालू की पत्नी राबड़ी का किरदार निभाएंगी. लालू प्रसाद यादव की पत्नी भी कुछ वक्त के लिए मुख्यमंत्री पद संभाल चुकी हैं. फिल्म में उनके किरदार पर खास काम किए जाने की संभावना है. फिल्म की शूटिंग बिहार और गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में की जा रही है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close