उत्तर प्रदेश

पानी से भरी बाल्टी में डूबी 13 माह की पीहू, मौत

 
लखनऊ

यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में रहने वाले कारोबारी की 13 माह की मासूम बेटी की पानी से भरी बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। परिजन बच्ची को इलाज के लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। इंदिरानगर स्थित मानस विहार इलाके में सीमेंट कारोबारी अमित अग्रवाल परिवार संग रहते हैं। उनकी पत्नी ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। वह इलाज के लिए मुंबई गईं हैं।

13 माह की बेटी पीहू व बेटे पार्थ की देखभाल के लिए कारोबारी ने नौकरानी कलावती को रखा है। गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे अमित चिनहट स्थित दुकान पर थे। घर में दोनों बच्चे खेल रहे थे। नौकरानी का कहना है कि उसने पार्थ को नहलाया और कपड़े पहनाने के लिए कमरे में लेकर चली गई। इस बीच मासूम पीहू खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंच गई।

नौकरानी पार्थ को कपड़े पहनाने के बाद पीहू को नहलाने के लिए पहुंची। देखा कि वह बाल्टी में औंधे मुंह गिरी थी। यह देख नौकरानी ने शोर मचा दिया। खबर पाकर अमित भी मौके पर पहुंच गए। वह लोग पीहू को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

इंस्पेक्टर इंदिरानगर संतोष कुमार कुशवाहा ने बताया कि इस घटना की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गई। सोशल मीडिया पर जानकारी मिलने पर छानबीन की गई तो घटना के संबंध में पता चला। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में परिजन कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close