मनोरंजन

राजकुमार राव घंटों खड़े रहते थे शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए

राजकुमार राव बॉलिवुड के सफल स्टार्स में से एक हैं। उनके फैन्स की लिस्ट भी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन राजकुमार खुद शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख को लेकर अपना एक किस्सा सुनाया, जब उन्हें ऐक्टर से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा था।

नेहा धूपिया के चैट शो में राजकुमार राव ने कहा कि शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए वह उनके घर 'मन्नत' के बाहर 6-7 घंटे खड़े रहते थे। हालांकि वह उस वक्त कभी भी शाहरुख को देख नहीं पाए। लेकिन उनकी वाइफ गौरी खान को देखकर ही वह खुशी से झूम उठते थे।

आज राजकुमार राव इस मुकाम पर हैं कि उनकी शाहरुख से अच्छी दोस्ती है। राजकुमार ने आगे कहा कि वह आज भी जब चाहें शाहरुख को फोन या मेसेज कर सकते हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

उस वक्त राजकुमार राव की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था जब उन्हें इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शाहरुख के साथ डांस करने का मौका मिला था। इसके एक्साइटमेंट में उस वक्त राजकुमार ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की थी।

दोनों स्टार्स के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें, तो राजकुमार जल्द ही 'तुर्रम खान' और 'रूहीअफ्जा' में नजर आएंगे। वहीं शाहरुख तमिल फिल्मों के डायरेक्टर अतली की फिल्म 'सनकी' में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा शाहरुख के बर्थडे के मौके पर यानी 2 नवंबर को की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close