मनोरंजन

विकी कौशल और सारा अली खान साथ नजर आएंगे अनीस बज्मी की अगली फिल्म में !

बेहद कम वक्त में सारा अली खान बॉलिवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार हो गई हैं। अभी तक उनकी सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन फिल्ममेकर्स उनके पास लाइन लगाकर खड़े हैं। खबर आ रही है कि निर्देशक अनीस बज्मी ने सारा को अपनी अगली रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म के लिए साइन किया है।

इस फिल्म में सारा के ऑपोजिट विकी कौशल नजर आएंगे। अभी सारा और विकी कौशल की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया है। लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि अपनी इस फिल्म के लिए अनीस बज्मी एक यंग और फ्रेश कास्ट चाहते थे। विकी इस फिल्म के लिए हामी भर चुके हैं। वहीं अनीस ने इस फिल्म के सारा को लेने का इसलिए मन बनाया क्योंकि उन्हें लगता है कि सारा एक दमदार परफॉर्मर हैं और अभी तक लोगों ने उनकी कॉमिकल साइड नहीं देखी है।

वहीं बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं जिवमें कहा गया कि सारा ने विकी कौशल के ऑपोजिट 'ऊधम सिंह' बायॉपिक में मिले रोल को रिजेक्ट कर दिया। हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अब लग रहा है कि विकी और सारा की जोड़ी अनीस बज्मी की फिल्म में साथ नजर आएगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा ने जब स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी है। सारा और विकी के अन्य फिल्मी प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो सारा जहां 'कुली नंबर वन' के रीमेक और इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' में नजर आएंगी, वहीं विकी कौशल के पास 'ऊधम सिंह', सैम मानेकशॉ की बायॉपिक और 'भूत-पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्में हैं। वहीं अनीस बज्मी फिलहाल अपनी फिल्म 'पागलपंती' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और पुलकित सम्राट नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close