मनोरंजन

सिंगर सोना महापात्रा क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर पर भड़कीं

 

जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा ने क्रिकेट के भगवान यानी भारत-रत्न सचिन तेंडुलकर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सचिन तेंडुलकर द्वारा 'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट की तारीफ करने पर हमला बोला है।

पिछले साल मीटू मूवमेंट चला था। कई सिलेब्रिटी इसके चपेट में आए थे। सोना महापात्रा भी लगातार मीटू को लेकर आवाज उठाती रहीं। अनु मलिक पर भी मीटू के तहत आरोप लगे थे। सिंगिंग रिऐलिटी शो इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी हुई तो सोना ने चैनल की भी आलोचना की थी। अब उन्होंने सचिन तेंडुलकर पर हमला बोला है।

इस विवाद की जड़ में सचिन तेंडुलकर का एक ट्वीट है। सचिन ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ में लिखा था कि 'इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट का गायन सच में दिल छू लेने वाला है। राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग भागों से आते हैं, लेकिन कई मुश्किलों के बावजूद संगीत के लिए इनके पास जुनून और समर्पण है। मुझे भरोसा है कि ये सभी लंबा रास्ता तय करेंगे।'

लगता है सचिन के इस ट्वीट ने सोना को खासा नाराज कर दिया। सोना सचिन के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है कि डियर सचिन, क्या आप कई महिलाओं, लड़कियों की मीटू कहानी से वाकिफ हैं। पिछले साल इंडियन आइडल के जज अनु मलिक को लेकर सार्वजनिक रूप से ये कहानियां सामने आई थीं, जिसमें उनकी अपनी प्रड्यूसर भी शामिल थीं। क्या उनकी बातें किसी के दिल को नहीं छूतीं, किसी के लिए मायने नहीं रखतीं।

ध्यान रहे कि मीटू मूवमेंट के तहत संगीतकार अनु मलिक पर कई ने आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें सिंगिंस रिऐलिटी शो इंडियन आइडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, लेकिन शो के नए सीजन में एक बार फिर अनु मलिक की वापसी हो गई है।

अनु मलिक पर आरोप लगाने वालीं सोना लगातार निशाना साधती रहती हैं। सोना के अलावा अनु पर श्वेता पंडित और डेनियस डिसूजा भी आरोप लगा चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close