मनोरंजन

‘रीमिक्स’ की वजह से आज इस मुकाम पर हूं : करण वाही

मुंबई
करण वाही ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 15 साल पहले टेलीविजन शो 'रीमिक्स' से की थी और तब से उन्होंने कई धारावाहिकों, फिल्मों, वेब सीरीज और रियलिटी शो में काम किया है। लोकप्रिय शो 'रीमिक्स' के साथ अभिनय यात्रा शुरू होने को करण अपनी खुशकिस्मती मानते हैं। 2004 में लॉन्च हुआ 'रीमिक्स' युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हुआ। सृष्टि बहल आर्य और गोल्डी बहल द्वारा बनाया गया यह शो चार टीएजर्स के जीवन के बारे में था।

शुक्रवार को इस शो के 15 साल पूरे हो गए और करण पुरानी यादों में खो गए।

उन्होंने कहा, "मैं बेहद आभारी हूं कि शो को आज 15 साल पूरे हो गए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं सृष्टि दी और गोल्डी भैया को यह मौका देने के लिए आभार नहीं जाहिर कर सकता। शो ने मुझे वह शख्स बना दिया है जो मैं आज हूं, आज भी मैं जहां जाता हूं लोग अभी भी मुझे रणवीर सिसोदिया कहते हैं। शो से जुड़ी कई खूबसूरत यादें हैं।"

करण ने इंस्टाग्राम पर भी इस शो के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। उन्होंने राज सिंह अरोड़ा और कुणाल करण कपूर सहित कलाकारों की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं।

करण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "यह केवल एक शो नहीं है। यह अपने आप में एक पीढ़ी है .. जन्मदिन मुबारक 'रीमिक्स'। 15 साल पहले, हम एक साथ आए और जादू कर दिया।"

Related Articles

Back to top button
Close
Close