छत्तीसगढ़

विधवा महिला को अपनी हवस का शिकार बनाते रहा शिक्षक

डौंडी। महिलाओं को अपने मोह जाल में फंसाकर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाने वाले बालोद जिले के डौंडी के शिक्षक के खिलाफ आंगन बाड़ी कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकयत मिलने पर शिक्षक को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को घर में ताला लगा मिला। बताया जाता है कि इस शिक्षक ने इससे पूर्व भी महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया लेकिन इससे पहले कि उस पर दाग लगता उसने अपना तबादला करा लिया
पूरा मामला बालोद जिले के डौंडी नगर वार्ड 14 नयापारा का बताया गया है। जहां आरोपी विवाहित शिक्षक गणेश गायकवाड़ पहले  की शाला व पीड़ित विधवा महिला की आंगनबाड़ी नजदीक लगे हुए हैं। इसी के चलते पहले शिक्षक ने महिला से दोस्ती की और फिर दोनों के बीच गहरा संबंध हो गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व विधवा महिला ने बच्चे को जन्म दिया तो  मामले को दबाने की कोशिश की गई। गांव वालों के ताने सुनकर महिला परेशान रहने लगी। जब गांव वालों को इस बात का पता उन्होंने शिक्षक गणेश गायकवाड़ का तबादला दूसरे गांव में  करवा दिया गया। लेकिन  विधवा महिला और बच्चे की अपनाने शिक्षक तैयार नही था जिस पर  डौंडी थाना पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि  महिला की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक गणेश गायकवाड़ के खिलाफ 376 का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जब डौंडी स्थित शिक्षक के घर पहुंची, तो घर में ताला लगा हुआ है. हालांकि पुलिस आरोपी शिक्षक को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है.
ग्रामीणों के कहना है कि शिक्षक पहले भी दो महिलाओं के साथ ऐसा ही हरकत कर चुका है. इससे पहले शाला में स्वीपर पद में पदस्थ गाँव की एक महिला को फंसाकर ब्लैकमेल कर रहा था। थाने में शिकायत के बाद ग्रामीणों को मना कर रिपोर्ट वापस करवा लिया था।  जबकि महिला की नौकरी चली गई थी। दूसरी एक युवती को भी अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ भी ऐसा ही किया। लेकिन उस समय गांव वालों के दवाब के चलते उसने उसने उस युवती को अपना लिया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close