मध्य प्रदेश

मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस ठीक से नहीं लड़ पाई

सतना
हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर कमलनाथ के मंत्री का बयान सियासत की सुर्खियां बन गया है| सतना सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मंत्री ने हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े करते हुये कठघरे में खड़ा कर दिया| उन्होंने कहा कि यदि हम ठीक से चुनाव लड़े होते तो हरियाणा और महाराष्ट्र में भी हमारी सरकारें होतीं।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस ठीक से नहीं लड़ पाई, अगर ठीक से लड़ती तो कांग्रेस की सरकार बन सकती थी| मंत्री का यह बयान जो अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा करता है, उनके लिए मुसीबत का सबब बन सकता है|  कमलेश्वर पटेल वर्तमान में प्रदेश सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री है, प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा द्वारा 04 नवम्बर को होने वाले प्रदेशव्यापी आंदोलन को लेकर भी उन्होंने शिवराज और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा । इस दौरान मंत्री के साथ सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मकसूद अहमद, कांग्रेस नेता अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

भाजपा के आंदोलन पर निशाना साधते हुए मंत्री पटेल ने कहा एक तो भाजपा सरकार ने 15 साल कुछ किया नहीं और आज जब कोई कर रहा है तो उनके पेट में दर्द हो रहा है। अब फरेब की राजनीति में प्रदेश की जनता भी नहीं आने वाली। शिवराज सिंह के प्रदर्शन को नाटक नौटंकी बताया। कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मंदसौर में जाके नाटक नौटंकी तो करते हैं मगर किसानों के अगर सही हितैषी है तो जाकर एक बार अपने नेताओं से भी बात करते। हमारी कांग्रेस की सरकार थी जब दिल्ली में यही शिवराज सिंह चौहान धरना प्रदर्शन आंदोलन करने लगते थे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close