छत्तीसगढ़

वीरेन्द्र पांडे ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

रायपुर
पूर्व भाजपा नेता वीरेन्द्र पांडे ने शनिवार रात करीब 9.30 बजे सिविल लाईन थाने पहुंचकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि वाट्सएप पर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। थाने में हस्तलिखित शिकायत जो उन्होने दर्ज कराई जिसमें उन्होने लिखा है- रात आठ बजे के आसपास न्यूज वर्ल्ड चैनल के पलाश तिवारी का फोन आया कि जिसमें उन्होने पूछा कि  क्या आपने मुकेश गुप्ता के खिलाफ कोई शिकायत की है। मैने हामी भरी और पूछा कि आपको कैसे पता लगा तो उन्होने बताया कि यह शिकायत वाट्सएप में चल रही है. मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ क्योकि मैने इसे किसी माध्यम में नहीं दिया था। श्री तिवारी से अनुरोध किया कि यह समाचार मुझे भेजे।

उन्होने जो वाट्सएप मुझे भेजा,जिसमें एक वह शिकायत थी जिसे मैने 1.2.2019 को मुख्यमंत्री को दी थी। सिविल लाइंस में मेरे द्वारा दी गई शिकायत नहीं थी। अपितु एक याचिका 156(3)की बनी हुई थी। जो कि मेरी तरफ से किसी ने टाइप करायी थी। साथ ही एक लिफाफे का भी चित्र था जिसमें पते के स्थान पर श्री सतीश वर्मा का और प्रेषक के स्थान पर जीपी सिंह का नाम अंग्रेजी में लिखा है। न्यायालय में देने वाली याचिका में मेरा नाम अंत में लिखा था,जिसमें हस्ताक्षर नहीं था।

साथ ही बिग ब्रेकिंग के नाम से एक लेख था.जिसका लब्बो-लुवाब यह था कि मै ईओडब्ल्यू के मुखिया का मोहरा बनकर  मुकेश गुप्ता के खिलाफ षडयंत्र कर रहा हूं। जिसे सुप्रीम कोर्ट में अनेक मामलों में स्टे दे रखा है। यह सब मुझे बदनाम करने की साजिश है। श्री पांडे ने अपनी शिकायत में आग्रह किया है कि वाट्सएप का उपयोग कर उन्हे बदनाम करने की साजिश की जा रही है इसलिए जांच कर उचित कार्यवाही करें।

Related Articles

Back to top button
Close
Close