छत्तीसगढ़

सोनिया गांधी के पत्र पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस बोला हमला…

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष (State President) अमित जोगी (Amit Jogi) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) पर ट्वीट (Tweet) कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर हमला बोला है.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के पत्र (Letter) पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस से जवाब मांगा है. अमित जोगी ने कहा, "मुझे याद है कि 1 नवंबर 2001 को भी कुछ ऐसा ही हुआ था, नेहरू-गांधी परिवार के सबसे वरिष्ठ सदस्य बी. के. नेहरू के अकस्मात निधन के कारण सोनिया गांधी का कार्यक्रम रद्द होने जा रहा था, लेकिन मेरे पिता और तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) के आग्रह पर वो यहां आईं. ये उनके छत्तीसगढ़ की जनता के प्रति प्यार था कि पारिवारिक शोक (Family mourning) के बावजूद वो राज्योत्सव में आईं."

अमित जोगी ने कहा कि अब ऐसा क्या हो गया कि उनकी जगह देर रात उनका ये पत्र आया. इसका जवाब छत्तीसगढ़ कांग्रेस और भूपेश बघेल को देना चाहिए. अमित जोगी के इस ट्वीट के बाद राजनीतिक घमासान मचने की संभावना पूरी बढ़ गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close