मध्य प्रदेश

8 फीट गहरे नाले में उतरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, निगम अमले के हाथ-पांव फूले

ग्वालियर
नगर निगम की नाकामी से विभिन्न इलाकों में पसरती गंदगी के हलकान शहर में कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  निगम प्रशासन को लगातार आइना दिखाने का काम कर रहे हैं। कचरे के अंबार और जाम पड़े नालों की लगातार शिकायतों के चलते श्री तोमर आज सुबह वार्ड 16 में पहुंचे और वहां गंदगी के कारण उफन रहे 8 फीट गहरे नाले में उतरकर खुद सफाई शुरु कर दी। बता दें कि श्री तोमर इससे पहले करीब एक सप्ताह के दौरान दो बार अलग-अलग इलाकों में सफाई अभियान चला चुके हैं।

मंत्री के नाले में उतरते ही उनके समर्थक भी उसकी सफाई में जुट गए। यह देख निगम अमले के हाथ-पांव फू ल गए और वह भी काम में जुट गया। इस बीच निगम के अधिकारी मंत्री को सफाई कराने का आश्वासन देते हुए उनसे बाहर आने का आग्रह करने लगे। वहीं मंत्री श्री तोमर ने उनसे साफ कहा कि यदि आपको शहर की चिंता होती और अपनी जिम्मेदारी का ऐहसास होता तो शहर की ये हालात नहीं होती।

मंत्री श्री तोमर ने रविवार की सुबह बिरला नगर इलाके की न्यू कॉलोनी नम्बर 1 व 2 में सफाई अभियान प्रारम्भ किया। मौके पर पहुंचकर उन्होंने देखा कि क्षेत्र में एक 8 फुट गहरा नाला लंबे समय से चौक पड़ा है जिसके कारण उसका गंदा पानी लोगों के घरों में पहुंच रहा है। फिर क्या था आव देखा न ताव, अपने चिर-परिचित अंदाज में श्री तोमर फावड़ा लेकर नाले में लेकर उतर गए। यह नजारा देख क्षेत्रीय लोग भी अचंभित रह गए, वहीं निगम अमले की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close
Close