छत्तीसगढ़

BJP के प्रदेश कार्यालय में पूर्व पार्षद का हंगामा

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) स्थिति बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के ही पूर्व पार्षद ने जबरदस्त हंगामा किया. एकात्म परिसर के गेट के पास खड़े होकर पूर्व पार्षद ने पार्टी के बड़े ​नेताओं पर जमकर निशाना साधा. पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र तिवारी ने एकात्म परिसर में ये हंगामा किया और बड़े नेताओं पर पंचायत चुनाव के बहाने कार्यकर्ताओं को आपस में लड़ाने का आरोप लगाया. धर्मेन्द्र तिवारी चीख चीखकर बीजेपी के बड़े नेताओं को परदेशिया बताते हुए कार्यकर्ताओं के साथ छल करने की बात कही है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) द्वारा रायपुर (Raipur) के एकात्म परिसर में 2 नवंबर को दिवाली (Diwali) मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र तिवारी ने कार्यकर्ताओं की बदौलत नेताओं के होने की बात भी कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि परदेशिया नेताओं के कारण जमीनी कार्यकर्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे पार्टी की छवि भी खराब हो रही है.

बीजेपी के दिवाली मिलन कार्यक्रम में पूर्व सीएम व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने नगरीय निकाय व पंचायत चुनावों में मेयर और सरपंच को अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुनने के सरकार के फैसले को लेकर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया. इसके साथ ही मामले को कोर्ट में ले जाने की बात भी कही.

Related Articles

Back to top button
Close
Close