मध्य प्रदेश

मेरी सरकार शुरुआत से ही बहुमत में,यह साबित भी हो चुका : कमलनाथ

भोपाल
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा,कि मेरी सरकार पहले दिन से बहुमत में है और आगे भी रहेगी। विधानसभा अध्यक्ष,उपध्यक्ष के चुनाव और इसके बाद गत सत्र में एक बिल को पारित कराने के दौरान हम यह पहले ही साबित कर चुके  हैं।  

नाथ ने यह बात रविवार को राजभवन परिसर में मीडिया से चर्चा में कही। वह मप्र हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के शपथ समारोह में भाग लेने पहुंचे थे। पवई विधायक प्रह्लाद लोधी के संबंध में पूछे सवाल पर कहा कि 15 साल में भाजपा के नेताओं ने जो किया हैं वो उभरकर सामने  आ रहा है,इसको कोई रोक तो सकता नही। उन्होंने दावा किया,कि अभी 2-3 सीट और आयेगी , इंतज़ार कीजिये।
 
केंद्र सरकार से मिलने वाली राहत राशि को लेकर मेने फि र से केंद्र सरकार को  पत्र लिखा है। इसे लेकर वह पुन: दिल्ली जाकर चर्चा भी करेंगे। उन्होंने कहा,कि केंद्र की दो बार सर्वे टीम आयी,पहले  टीम आई तब बारिश चलती रही , फि र दूसरी बार  सर्वे करवाना पड़ा। दुबई में एशियन बिजनेस लीडरशिप फ ोरम के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इसमें शामिल हो रहा हूं। मेरी इच्छा है मप्र में निवेश आये। वहां बहुत से  उद्योगपति आ रहे हैं। मप्र में निवेश को लेकर उनसे चर्चा करूँगा ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close