मनोरंजन

फ्लॉप फिल्मों से जूझ रहे अर्जुन कपूर, क्या टर्निंग प्वाइंट साबित होगी पानीपत?

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के करियर का ग्राफ पिछले काफी वक्त से सिर्फ नीचे ही जा रहा है. साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बोनी कपूर के बेटे के खाते में हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्में हैं. उन्हें इंतजार है एक ऐसी फिल्म का जो उन्हें टर्निंग प्वॉइंट दे सके. ऐसी ही फिल्म साबित हो सकती है दिसंबर में रिलीज होने जा रही पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत'.

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पानीपत के तीसरे युद्ध की दास्तां सुनाई जाएगी. ये युद्ध 1761 में लड़ा गया था. बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें कृति सैनन पार्वती बाई का किरदार निभाएंगी और संजय दत्त अहमद शाह अबदली के रोल में होंगे. जीनत अमान सकीना बेगम के रोल में होंगी और अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं और इसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जा सकता है. फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज है और संभव है कि अर्जुन इसमें लीड रोल प्ले करते नजर आएं. ऐसे में यदि ये फिल्म हिट होती है तो इसका सारा क्रेडिट अर्जुन कपूर को मिल जाएगा. ऐसी तमाम संभावनाएं हैं जिनके चलते कहा जा सकता है कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है.

क्यों हिट हो सकती है फिल्म?

फिल्म के हिट होने की प्रबल संभावनाएं इसलिए हैं क्योंकि ये उस तरह का विषय है जिस पर अब तक कोई फिल्म नहीं बनी है. साथ ही इस तरह की पीरियड ड्रामा फिल्मों का अब तक का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रहा है. साथ ही रियल लाइफ और इतिहास से जुड़ी फिल्में दर्शकों को काफी हद तक कनेक्ट करती हैं. यही वजह है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करने का दमखम रखती है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close