मनोरंजन

भूटान के छोटे से गांव में विराट-अनुष्का ने पी चाय, पहचान नहीं पाए लोग

 
नई दिल्ली
 
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों भूटान में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं. भूटान में हैंगआउट करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी ट्रेकिंग अनुभव के बारे में बात की है. उन्होंने लिखा कि कैसे ये अनुभव उनके लिए यादगार साबित हुआ है. बता दें कि विराट का 5 नवंबर को जन्मदिन है और इसी के चलते दोनों सितारे भूटान में एक शांत हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं.

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर साझा किया ये अनुभव
अनुष्का ने लिखा, आज साढ़े 8 किलोमीटर की चढ़ाई करते हुए हम एक छोटे से गांव में पहुंचे थे. वहां हम एक जगह रुके और 4 महीने के छोटे से गाय के बछड़े को खाना खिलाया. घर के मालिक को लगा कि हम थक गए हैं और उसने हमसे चाय पूछी. तो हम उनके घर में चले गए और उनके पूरे परिवार को कोई आयडिया नहीं था कि हम कौन है इसके बावजूद उन्होंने हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया. हमने उनके साथ बातें की और चाय पी और उन्हें सिर्फ यही लगता रहा कि हम दो लोग ट्रेकिंग कर थक चुके हैं.

उन्होंने आगे लिखा, जो भी मुझे या विराट को करीबी तौर पर जानता और समझता है, उन्हें मालूम होगा कि मैं और विराट इस तरह के सिंपल और मानवीय कनेक्शन्स को बेहद पसंद करते हैं. हमें ये जानकर बेहद अच्छा लगा कि वो लोग दो अजनबी लोगों के साथ कितने प्यार से पेश आए और वे लोग हमसे किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं कर रहे थे. अगर ये जिंदगी के असली मायने नहीं है तो मुझे नहीं पता वो क्या हैं. ये एक ऐसी याद है जो हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगी. 
इससे पहले अनुष्का ने एक लंबे स्टेटमेंट के सहारे अपनी आलोचनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. अनुष्का ने अपने इस लेटर में लिखा, 'मैंने हमेशा से ये माना है कि इंसान के लिए गलत और झूठी अफवाह पर चुप्पी साधे रखना सही होता है. इसी तरह मैंने अपने 11 साल के करियर को हैंडल किया है. मैंने हमेशा अपनी चुप्पी में सच और गरिमा को देखा है. कहते हैं एक झूठ को बार-बार बोला जाए तो वो सच लगने लगता है और मुझे डर है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है. मेरी चुप्पी की वजह से मेरे बारे में बोले गए झूठ को सच मान रहे हैं, लेकिन आज ये सब खत्म होता है.'

Related Articles

Back to top button
Close
Close