मनोरंजन

मुझे किसी के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं : डेनियल क्रेग

लॉस एंजेलिस
हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग का मानना है कि वे किसी से अपने लिए प्रमाण पत्र नहीं चाहते। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, समाचार पत्र संडे टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में डेनियल (51) ने अपने स्वभाव के बारे में खुल कर बात करते हुए कहा कि उनका सार्वजनिक व्यक्तित्व अच्छा नहीं है।

डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, "मैं इससे छुटकारा पाने के लिए ज्यादा कोशिश नहीं करता, क्योंकि मैं सिर्फ वैसा नहीं कर सकता कि मैं वैसा नहीं हूं, जैसा लोग मुझे समझते हैं। आप जानते हैं, मेरी सार्वजनिक छवि शायद अच्छी नहीं है। कुछ लोग टॉक शो पर जा सकते हैं और कहानियां सुना सकते हैं, लेकिन मैं इतना अजीब नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या कहूं। मैं कोशिश कर सकता हूं, लेकिन लोग कहेंगे, 'वह क्या कर रहा है?' वे कहेंगे, 'वह अशिष्ट किधर है?"'

क्रेग ने दावा किया कि वे वास्तव में अशिष्ट नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "मैं अशिष्ट नहीं हूं। वास्तव में, मैं ऐसा नहीं हूं। उम्मीद है कि आप बता सकते हैं। मैं जो करता हूं उसे प्यार करता हूं। मैं इस बिजनेस से प्यार करता हूं और मुझे पत्रकारों से बात करने में कोई आपत्ति नहीं है। मेरा मतलब है, कि मुझे यह पसंद नहीं है।"

फिल्मों की बात करें तो क्रेग जेम्स बॉन्ड फिल्म के 25वें चैप्टर 'नो टाइम टू डाई' में आने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close