मनोरंजन

उजड़ गया चमन क्या बाल-बाल बचेगी बाला?

 
नई दिल्ली 

सनी सिंह, करिश्मा शर्मा और सौरभ शुक्ला जैसे सितारों से सजी फिल्म उजड़ा चमन और बाला के बीच फिल्म पहले रिलीज किए जाने को लेकर काफी रस्सा-कस्सी देखने को मिली. कई बार दोनों फिल्मों के मेकर्स ने कोशिश की कि वे अपनी फिल्म को पहले रिलीज करा सकें. ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों ही फिल्में एक ही विषय पर बनी हुई हैं और उजड़ा चमन के मेकर्स ने तो ये भी आरोप लगाया था कि बाला के मेकर्स ने उनकी कहानी चुराई है.

बहरहाल, उजड़ा चमन के मेकर्स अपनी फिल्म को पहले रिलीज कर पाने में कामयाब रहे. अब इसे कमजोर कहानी कहें या बड़ी स्टार कास्ट का नहीं होना, लेकिन अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो जादू नहीं दिखा पाई जैसा ट्रेलर की रिलीज के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था. अब बारी है आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की. देखना है कि क्या ये फिल्म कुछ कमाल कर पाएगी.

ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो बाला का पहले दिन का बिजनेस 9 से 10 करोड़ रुपये के आसपास रहेगा. जो कि उजड़ा चमन के बिजनेस से तकरीबन 9 गुना ज्यादा है. जाहिर है कि दोनों फिल्मों के बीच तगड़ी फाइट है लेकिन ऐसा कई बार देखने को मिला है कि एक ही तरह की कई फिल्में एक साथ रिलीज किए जाने के बाद उनमें से किसी एक ने बॉक्स ऑफिस पर बाकियों से बेहतर कमाई की है.

कौन देगा किसको पटखनी?
लेकिन बात घूम फिरकर वापस उसी जगह आती है कि यदि पब्लिक की तरफ से फिल्म को अच्छा रिएक्शन मिलता है तो माउथ पब्लिसिटी की वजह से साधारण की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर असाधारण कमाई कर जाती है. अब देखना ये होगा कि क्या बाला बॉक्स ऑफिस पर उजड़ा चमन की तुलना में बेहतर कर पाती है? या ये फिल्म भी औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरेगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close