मनोरंजन

अमेरिकी मॉडल काइली जेनर का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अमेरिकी मॉडल काइली जेनर को ज्यादातर भारतीय ऐक्टर दिलजीत दोसांझ की क्रश के रूप में जानते हैं। मॉडलिंग की दुनिया के टॉप नामों में शुमार काइली के इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर दिलजीत लगाकर कमेंट करते रहते हैं, जिसके कारण उनके पोस्ट भारतीयों के बीच भी काफी पॉप्युलर हुए हैं। सिंगर से ऐक्‍टर बने दिलजीत ने पिछले सास अपना सिंगल Kylie + Kareena रिलीज किया था। इसमें काइली जेनर और करीना कपूर खान के लिए उनके प्‍यार के बारे में बताया गया है।

अब इंटरनेट पर काइली का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर दिलजीत को काफी खुश होगी। विडियो में काइली नए साल की पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं। विडियो में वह पॉप्युलर चार्टबस्टर पंजाबी ट्रैक 'मुंडियां तो बच के रही’ पर डांस कर रही हैं। यह ट्रैक पूरे भारत में और दो दशकों से भारतीयों के बीच पॉप्युलर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie Jenner News (@kyliesnapchat) on Jan 1, 2020 at 12:31am PST

इस गीत को पहली बार 1997 में पंजाबी एमसी ने रिलीज किया था। इसे गाया था पंजाबी सिंगर लभ जंजुआ ने अपने एक ऐल्बम लीगलाइज्ड के लिए गाया था। बाद में इस गीत को तब लोकप्रियता मिली, जब इसे 2002 में जे जेड के साथ सिंगल के रूप में फिर से रिलीज़ किया गया था। यह गाना अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ और कटरीना कैफ की फिल्म बूम का भी हिस्सा रहा है। इसके बाद 2017 में वापस टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 में इस गाने को लिया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close