छत्तीसगढ़

गोलीकांड का नहीं मिला सुराग, संदेहियों से हो रही पूछताछ

रायपुर।  टिकरापारा क्षेत्र में एक छोटे कारोबारी की बीती रात गोली मारकर हत्या करने वाले का आज भी पता नहीं चल पाया। पुलिस घटना स्थल के आसपास से सीसीटीवी फुटेज निकालने और घटना की बारीकी से जांच में लगी है। दूसरी तरफ मृत कारोबारी के दो दोस्तों समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। माना जा रहा है कि पूछताछ-जांच के बाद आरोपी जल्द पकड़ लिया जाएगा।
आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द का रहने वाला राकेश जायसवाल बोरियाखुर्द टिकरापारा क्षेत्र में ठेले में नारियल पानी बेचने का काम करता था। बीती रात भी वह कारोबार कर अपने घर गोकुल नगर जा रहा था, तभी आरडीए कॉलोनी रोड बोरियाखुर्द के पास उसका किसी से विवाद हो गया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में दो गोली कारोबारी के सीने में लगी थी। घटना के बाद अस्पताल ले जाते रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घर में उसके साथ उसकी पत्नी रहती थी। पुलिस ने कारोबारी के मोबाइल को जब्त कर उससे आने-जाने वाले कॉल की पड़ताल कर रही है।
पुलिस ने घटना के बाद पूछताछ-जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी अभी तक उनकी पकड़ से बाहर है। पुलिस उसके दो दोस्त प्रमोद व मोहसिन के साथ तीन लोगों को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना के उसके करीबी लोगों, दोस्तों और घटना स्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ चल रही है, लेकिन अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close