मनोरंजन

दीपिका ने कहा फिल्म ‘83’ में काम करना काफी ‘तरोताजा’ करने वाला रहा

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने सह-कलाकार और पति रणवीर सिंह के साथ ‘83’ में काम कर रही है और उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी ‘तरोताजा’ करने वाला रहा। इससे पहले दोनों निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘पद्मावत’ में साथ नजर आ चुके हैं। दीपिका इन दिनों फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं।

दीपिका ने कहा कि वास्तविक कहानी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताजा करने वाला है, क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम भावपूर्ण संवाद नहीं हैं और इसकी कहानी सच्चाई के करीब है। उन्होंने कहा, ‘ये किरदार पूरी तरह से अलग है और ज्यादा वास्तविक वाले विन्यास में है। इसमें उस तरह के भावपूर्ण संवाद नहीं है जिस तरीके की भाषा का इस्तेमाल हमने पहले के तीन फिल्मों में किया था।’ दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं।

ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इस फिल्म में उनके किरदार को ज्यादा जगह नहीं मिली है, लेकिन यह फिल्म उनके लिए कपिल देव और रोमी देव के जीवन के बारे में जानने का अवसर है। बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close