मध्य प्रदेश

नागरिकता संशोधन कानून पर मंत्री पीसी शर्मा की सख्त प्रतिक्रिया

भोपाल
मध्य प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि पहली बार है जब किसी कानून को लेकर इतना विरोध किया जा रहा है. जहां तक मेरा मानना है कि जिस कानून के खिलाफ जनता हो तो मुझे नहीं लगता है कि वो कानून ज्यादा दिन तक टिकेगा.' नागरिकता संशोधन कानून यानि सीएए को लेकर कानून मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि भाजपा कितनी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करे, कुछ नहीं होने वाला है.

भोपाल के साथ देशभर में हुई रैलियां
उन्होंने कहा कि पहली बार देश के युवाओं ने किसी मुद्दे पर इस तरह से विरोध जताया है. नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ युवा सड़कों पर उतरे हैं. उन्होंने कहा कि भोपाल के साथ-साथ देश भर में इसके खिलाफ रैलियां हुई है. जनता खुद इसके खिलाफ है और जिस कानून के खिलाफ जनता हो जाये तो मुझे नहीं लगता कि वो ज्यादा दिन तक टिक सकेगा.

सीएए पर देश भर में लोगों को जागरूक करने भाजपा का जनजागरूकता अभियान शुरू हो गया है. राजधानी भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून पर जनसमर्थन के लिए जुटी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने विधायक कृष्णा गौर के साथ पैदल मार्च किया तो वहीं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने भोपाल में प्रेस कांप्रेस की. 12जनवरी को गृहमंत्री सीएए के समर्थन में जबलपुर पहुंचेंगे तो वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ कई बड़े भाजपा नेता लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेस कांफ्रेस करेंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close