खेल

पंड्या की सगाई, चहल ने बताया अब किसकी बारी

नई दिल्ली
भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हार्दिक पंड्या की सगाई के बहाने से कुलदीप यादव की टांग खिंचाई की है। कुलदीप ने हार्दिक को सगाई की बधाई दी थी जिस पर चहल ने कुलदीप को लपेट लिया। हार्दिक ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई की। इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

कुलदीप ने हार्दिक को बधाई देते हुए लिखा, ‘लख लख बधाइयां’। इस पर चहल ने कुलदीप को मजाकिया लहजे में लपेट लिया और लिखा, ‘अब तेरी बारी।’ इस पर प्रशंसकों ने भी दोनों की खूब टांग खिंचाई की। उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने सगाई की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान…। इसके साथ ही पंड्या ने सगाई की डेट 01-01-2020 बताया।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या की सगाई वाली तस्वीर पर विराट कोहली का भी कॉमेंट आया। विराट ने लिखा, 'बधाई हो एच, यह तो शानदार सरप्राइज है। तुम दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।'

हार्दिक पंड्या ने वर्ष के पहले दिन पूरे फिल्मी अंदाज में नताशा स्टानकोविक को प्रपोज किया था। पंड्या और नताशा दोनों से इससे जुड़े फोटोज और विडियो शेयर किए। हार्दिक ने समंदर के बीच क्रूज पर ही नताशा से सगाई की।

Related Articles

Back to top button
Close
Close