मध्य प्रदेश

भाजपाईयों को टारगेट करना बंद करें नहीं तो हम अपनी स्टाइल में जवाब देना जानते हैं: विजयवर्गीय

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि अफसर और राजनेता मुगालते में न रहें। वे मेरे कमर से नीचे वार न करने के संकल्प को तोड़ने के हालात न बनाएं। ऐसा किया तो मेरा संकल्प टूट भी सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को अधिकारियों द्वारा निशाना बनाकर उनके मकान तोड़े जा रहे हैं। उन्होंने 167 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूची भी दी जिन्होंने बेवजह कब्जा कर रखा है और उन पर कार्यवाही नहीं हो रही है।

इंदौर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के मकान नियम विरुद्ध तरीके से तोड़े जा रहे हैं। इसलिए अधिकारी और राजनेता इसके मुगालते में न रहें। सरकारें आती जाती रहती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार माफियाओं की मुहिम को राजनीतिक रंग दे रही है। कमलनाथ सरकार को चुनौती देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपाईयों को टारगेट करना बंद करें नहीं तो हम अपनी स्टाइल में जवाब देना जानते हैं। अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह सरकार स्थिर नहीं है। इसलिए कार्रवाई में पक्षपात पूर्ण रवैया न रखें। उन्होंने कहा कि बिना नोटिस के आम लोगों के  मकान तोड़े जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सारा देश पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है। विपक्ष ने गलत तरीके से सीएए को प्रचारित किया है।एनआरसी जैसी कोई बात नहीं है। आज की तारीख में इसको लेकर कोई निर्णय नहीं हुआ है। भविष्य में क्या होगा? यह उन्हें नहीं पता। अल्पसंख्यक समाज से उन्होंने गुमराह न होने का आग्रह करते हुए कहा कि जो देश में रहता है, उसकी नागरिकता प्रभावित नहीं होगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close