मध्य प्रदेश

वो दिन दूर नहीं जब नेहरू-गांधी परिवार भी बोलेगा जय श्री राम- उमा भारती

भोपाल
बीजेपी नेता उमा भारती ने आज नेहरू-गांधी परिवार को फिर निशाना बनाया. वो आयी तो थीं CAA के समर्थन में रैली में शामिल होनें लेकिन निशाने पर रहे सोनिया और राहुल गांधी. उमा ने कहा वो दिन दूर नहीं जब गांधी परिवार भी जय श्री राम बोलेगा.

कांग्रेस की आदत
गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने नागरिकता संशोधन कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया.इसमें उमा भारती भी शामिल हुईं. उन्होंने CAA के प्रति लोगों को जागरूक किया और फिर कांग्रेस और गांधी परिवार पर लौट आयीं. उमा ने भोपाल में सेवा दल के शिविर में बीजेपी, आरएसएस और वीर सावरकर के किताब बांटने पर कहा, किताब में लिखी सभी बातें झूठी हैं. महापुरुषों का अपमान करना कांग्रेस की आदत है.

दिमागी संतुलन खोया

उमा भारती ने कहा-कांग्रेस ने अपना दिमागी का संतुलन खो दिया है.उसे मानसिक इलाज की जरूरत है.उसकी घिनौनी मानसिकता है.अब उद्धव कांग्रेस के साथ हैं या कांग्रेस को धक्का मारकर निकालेंगे, ये देखना है.

गांधी परिवार पर हमला
उमा भारती ने गांधी परिवार भी जमकर हमला बोला.उन्होंने कहा कांग्रेस के लोग भी भारत माता की जय कहेंगे क्योंकि भगवा रंग को इन्होंने अब देश का रंग मान लिया है.वो पहले भगवा आतंकवाद कहते थे, लेकिन अब उनकी राष्ट्रीय महासचिव कहती हैं कि भगवा देश का रंग है.वो दिन जल्दी ही आएगा जब ये लोग(कांग्रेस) भारत माता की जय और जय श्री राम बोलेंगे.वो दिन दूर नहीं जब नेहरू गांधी परिवार जय श्री राम भी बोलेगा, गौ माता की जय भी बोलेगा.CAA मुसलमानों के खिलाफ नहीं
उमा भारती ने रैली में कहा कि CAA पूरे देश का है. ये मुसलमानों के खिलाफ नहीं है.इससे अल्पसंख्यक को कोई संकट नहीं है.कमलनाथ सरकार को मध्य प्रदेश में CAA लागू करना ही पड़ेगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close