मनोरंजन

कियारा आडवाणी के बाद मृणाल के भी गॉडफादर साबित होंगे करण जौहर?

 
नई दिल्ली 

टीवी सीरियल्स से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिलहाल करण जौहर के साथ अपने प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म घोस्ट स्टोरीज जैसी हॉरर फिल्म में प्रयोग करने वाली मृणाल पिछले कुछ समय से अपने चैलेंजिग रोल्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रही हैं लेकिन इस बार उनका प्रोजेक्ट काफी बड़ा साबित हो सकता है क्योंकि वे करण जौहर के साथ काम कर रही हैं जो इससे पहले कई एक्टर्स के गॉडफादर साबित हो चुके हैं.

कई बॉलीवुड सितारों के गॉडफादर साबित हुए हैं करण जौहर

करण जौहर इससे पहले वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स का डेब्यू भी फिल्म इंडस्ट्री में करा चुके हैं. नेटफ्लिक्स की ही फिल्म लस्ट स्टोरीज के सहारे कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में लंबी छलांग लगा चुकी हैं. फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा को धोनी की बायोपिक से पॉपुलैरिटी मिली.

इसके बाद कियारा ने फ्लॉप फिल्म मशीन में काम किया. कियारा के करियर का सबसे बड़ा यू-टर्न लस्ट स्टोरीज साबित हुई और फिल्म कबीर सिंह ने उन्हें इंडस्ट्री में जबरदस्त चर्चा में ला दिया था. करण एक बार फिर उनके साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं. इनमें से एक फिल्म का नाम गिल्टी है जिसमें कियारा एक अलग लुक में नजर आएंगी. करण ने कियारा को कलंक में भी कैमियो रोल दिया था. गिल्टी के अलावा शेरशाह में भी कियारा अहम भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म को भी करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. उनकी हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज भी रिलीज हुई है. माना जा रहा है कि कियारा करण जौहर की बैकिंग के साथ ही आने वाले समय में इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो सकती हैं.

ऐसे में मृणाल के पास भी सुनहरा मौका है कि वे अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के बीच जगह बनाएं और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ सफलता हासिल करती रहें. अगर करण जौहर उनके साथ लगातार काम करते रहे तो वे भी कियारा और आलिया जैसी एक्ट्रेसेस के बाद इंडस्ट्री में अपना दर्शक वर्ग गढ़ सकती हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close