मनोरंजन

मैं वैरागी नहीं बनना चाहती : केटी पैरी

मुंबई
पॉप सिंगर केटी पैरी ने कहा कि वह पर्यावरण से जुड़ी कंपनियों से जुड़ना चाहती हैं और चाहती हैं कि वह अच्छे लोगों को पदों का चुनाव लड़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकें। उन्होंने कहा कि वह वैरागी नहीं बनना चाहती हैं। पैरी ने कहा, "35 साल की उम्र में मैंने अपनी सूची में शामिल कई बॉक्स को देखा और अब मेरे लिए नए सपने देखने की चुनौती है। मैं पर्यावरण से जुड़ी कंपनियों से जुड़ना चाहती हूं, मैं स्कूल वापस जाना चाहती हूं (जहां मनोविज्ञान और दर्शनशास्त्र उनके पसंद के विषय होंगे) और मैं पदों के लिए चुनाव लड़ने के लिए अच्छे लोगों को प्रभावित करना चाहती हूं।"

पिछले साल भारत में कार्यक्रम पेश कर चुकी पैरी ने वोग इंडिया के जनवरी अंक के लिए दिए गए अपने साक्षात्कार में यह बातें कहीं। इसमें उन्होंने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात की है।

उन्होंने कहा, "मैं लोगों के सामने 12 वर्षो से हूं और मैंने कई गलतियां की हैं। मैं मनुष्य हूं और प्रयत्न करते रहना चाहती हूं। मैं हारना और वैरागी नहीं बनना चाहती हूं। मैं जीवन जीना चाहती हूं। और, इसका मतलब है कि आप कभी-कभार गिर सकते हैं। यह इस बारे में नहीं है कि आप कैसे गिरते हैं, यह इस बारे में है कि आप उठते कैसे हैं।"

Related Articles

Back to top button
Close
Close