मध्य प्रदेश

CAA Support: बुरहानपुर में BJP पदाधिकारी देंगे अब जानकारी, 8 जनवरी को विशाल मौन रैली

बुरहानपुर
केंद्र की बीजेपी सरकार (BJP Government) ने हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship amendment act) पर देशभर में हुए हो प्रदर्शन पर कड़ा संज्ञान लिया है. इस बिल की खासियतों से देशभर को जागरूक करने के लिए अपने चुने हुए सिपाहियों को मैदान में उतारा है. इधर, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) जिले में सीएए (CAA) के प्रति जनजागरण अभियान के तहत खंडवा और बुरहानपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बीजेपी के पदाधिकारियों को इस कानून की जानकारी दी और उन्हें प्रशिक्षित भी किया.

अब बीजेपी के ये पदाधिकारी समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से चर्चा कर उन्हें इस कानून के बारे में जानकारी देंगे. इसके लिए आगामी 8 जनवरी को सीएए के समर्थन में विशाल मौन रैली का आयोजन किया गया है. इस मौन रैली में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा सभी नागरिक शामिल होंगे जो इस कानून का समर्थन कर रहे हैं.

सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया इस कानून के प्रति बीजेपी द्वारा देशव्यापी जनजागरण चलाया जा रहा है, ताकि कांग्रेस इस कानून की आड़ में झूठ के जरिए लोगों में जो भ्रम फैला रही है उसे खत्म किया जा सके. नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान के सताए हुए वो लोग जो वर्ष 2014 में भारत आकर रह रहे हैं, उनको नागरिकता देने के समर्थन में ये विशाल मौन रैली का आयोजन किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close