देश

किशोरी संग टिकटॉक, घरवालों ने नंगा कर पीटा

जयपुर
राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक को निर्वस्त्र कर सड़क पर परेड कराने का मामला सामने आया है। इस दौरान युवक की लगातार पिटाई की गई और घटना का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। युवक का आरोप इतना था कि उसने पड़ोस में रहने वाली 14 साल की लड़की के साथ टिकटॉक विडियो बनाकर अपलोड कर दिया था।

अडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया, 'जिस युवक की पिटाई हुई, उसने एक 14 वर्षीय लड़की के साथ विडियो शूट कर टिकटॉक पर अपलोड किया था। विडियो वायरल होने के बाद लड़की के पिता ने युवक की पिटाई की और कपड़े उतारने पर मजबूर कर दिया। उसकी पिटाई भी की गई। लड़की ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

विडियो वायरल होने पर लड़की के परिजन नाराज
यह घटना जयपुर के जवाहर नगर इलाके की है। एक युवक ने नाबालिग के साथ टिकटॉक पर विडियो बनाया। दोनों का घर आसपास ही है। विडियो वायरल होने पर लड़की के घर वाले नाराज हो गए। उसके पिता और भाई ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पिटाई की और निर्वस्त्र कर दिया।

बेल्‍ट से की गई पिटाई
युवक को बिना कपड़ों के ही सड़क पर घुमाया गया और बेल्ट से पिटाई की गई। इस पूरी घटना का विडियो भी बनाया गया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित युवक के परिजन ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, लड़की के परिजन ने भी युवक के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और एससी-एसटी ऐक्ट में केस दर्ज कराया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close