छत्तीसगढ़

कोंडागांव में यात्री बसों की आमने-सामने से भिड़ंत, 2 दर्जन यात्री घायल, 4 गंभीर

कोंडागांव
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में सोमवार की दोपहर को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. दो यात्री बसों (Bus) में आमने सामने से भिड़ंत हो गई. इसमें करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए केशकाल के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. नेशनल हाईवे 30 पर केशकाल में हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे के बाद काफी देर तक नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा.

सड़क हादसे (Road Accident) की खबर के बाद मौके पर केशकाल पुलिस (Keshkal Police) थाने की टीम पहुंची. पुलिस के जवानों की मदद से घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया. गंभीर घायलों को जिला मुख्यालय और राजधानी रेफर करने की तैयारी की जा रही है. जिनकों कम चोट लगी है, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ही बसों के ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक जहां हादसा हुआ है, वहां की सड़क जर्जर है. दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच हादसा हुआ है. सड़क पर गड्ढे भी है. प्रत्याक्ष​दर्शियों के मुताबिक एक बस जगदलपुर से रायपुर और दूसरी रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही थी. गड्ढे को बचते हुए पहले पार करने के चक्कर में हादसा हुआ है. पुलिस ने या​त्री व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close