छत्तीसगढ़

नाबालिग प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamatari) में पुलिस (Police) ने एक युवक को अश्लील वीडियो (Porn Video) बनाकर वायरल करने के जुर्म में गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक अपनी ही नाबालिग प्रेमिका का चुपके से अश्लील वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी ​युवक को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कर दिया गया.

धमतरी जिले के सिहावा थाने में पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी. मामला कुछ सप्ताह पुरान बाताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सौरभ राजपूत का एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था. आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसकी शिकायत लड़की के परिजनो ने पुलिस में की. पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत अपराध कायम कर आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया है.

बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर में एक 7 साल की बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी अपने घर ले गया और वहां उसने कुकर्म की वारदात की. शहर के दलपत सागर इलाके में बिल्डिंग के निर्माण कार्य के लिए आरोपी ग्वालियर से जगदलपुर आया था. इसी दौरान घर के बाहर खेल रही मासूम को उसने अपनी हवश का शिकार बनाया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बस्तर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बसंत जाटव मध्यप्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ग्वालियर फरार होने की फिराक में था. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close