मनोरंजन

करीना कपूर की याद दिला रही सारा अली खान

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्मों में आए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन अपनी ऐक्टिंग और अंदाज़ से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। यूं तो सारा को देखकर अक्सर लोग उनकी तुलना उनकी मां अमृता सिंह से करते हैं, क्योंकि वह दिखने में बिल्कुल अपनी मां जैसी हैं। हालांकि, इस बार सारा की मस्ती देखकर लोगों को उनकी दूसरी मां करीना कपूर की याद आ गई है।

दरअसल यह विडियो तब किसी ने शूट कर लिया जब सारा और कार्तिक अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए जा रहे थे। कार्तिक और सारा इस विडियो में साथ-साथ चलते नजर आ रहे हैं और बीच में अचानक ऐक्ट्रेस स्विमिंग पूल में कूदने जैसा एक्सप्रेशंस देती हैं और फिर उनके साथ चल रहे बॉडीगार्ड उन्हें बचाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा देते हैं। हालांकि, इसके बाद भी वह नहीं रुकती हैं और कार्तिक के साथ मस्ती करते हुए वह बार-बार पूल की तरफ भागने की कोशिश करती हैं। जैसे-तैसे कार्तिक उन्हें रोकते हुए दिखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Feb 10, 2020 at 11:44pm PST

बस सारा की इसी मस्ती ने सबको उनकी स्टेप मदर करीना कपूर के 'जब वी मेट' वाले कैरक्टर 'गीत' की याद दिला दी है। सोशल मीडिया पर लोग कुछ ऐसे ही कॉमेंट भी कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कि इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' में करीना ने एक बेहद ही चुलबुली लड़की 'गीत' का किरदार निभाया था। 'गीत' को इस फिल्म में एक ऐसे फन लविंग कैरक्टर के रूप में दिखाया गया था जिसने फैन्स को अंदर तक जमकर गुदगुदाया। अब सारा का यह अंदाज़ भी फैन्स को गीत से कम नहीं लग रहा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close